Sahara Jeevan

[current_date format=’l, F d Y’]

© 2022 All Rights Reserved.

अमेठी कांग्रेस कार्यालय के बाहर गाड़ियों की हुई तोड़ की घटना बहुत ही असभ्य – प्रियंका गांधी 

सहारा जीवन न्यूज

अमेठी। अमेठी के कांग्रेस कार्यालय के बाहर बीती रात गाड़ियों की तोड़ फोड़ मामले पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि घटना बहुत ही असभ्य है अमेठी के लोग बहुत ही सभ्य है।प्रियंका गांधी अमेठी के फुर्सतगंज हवाई अड्डे पर उतरने के बाद पत्रकारों के एक सवाल का जबाब दे रही थी उन्होंने कहा कि किशोरी लाल शर्मा ने 40 साल अमेठी के सेवा की है प्रियंका ने कहा कि अमेठी के लोग शभ्य है यहां सभ्यता और परम्परा है अमेठी में जो भी हुआ वह बहुत ही असभ्य है।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अमेठी में चुनावी मोर्चा संभालने वाली हैं। पदाधिकारी समेत कार्यकर्ता इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। गौरीगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय में तैयारियां चल रहीं थीं, रात में 11.30 बजे के आसपास कार्यालय के बाहर कई कारें खड़ी थीं, इस दौरान कुछ बदमाशों ने इन गाड़ियों पर हमला कर दिया. एक के बाद एक करके करीब दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ की. आम लोगों के वाहनों को भी निशाना बनाया गया. हमले में कार में बैठा एक युवक घायल हो गया।

अमेठी से इस बार गांधी परिवार का कोई सदस्य चुनाव मैदान में नहीं है यहां से किशोरी लाल शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं वह गांधी परिवार के बेहद करीबी माने जाते हैं उन्हें मजबूती से चुनाव लड़ाने के लिए पार्टी आला कमान ने पूरी ताकत झोंक दी है , कांग्रेस महासचिव भी यहां डेरा डालने वाली हैं. इसे लेकर देर रात तक गौरीगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय में चहल-पहल दिख रही थी। कांग्रेस पदाधिकारियों के अनुसार कार्यालय के बाहर करीब 12 गाड़ियां खड़ी थीं. इनमें से कुछ आम लोगों की भी थीं. रात करीब 11.30 बजे के आसपास कार से कुछ बदमाश आए. इसके बाद इन वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. सभी गाड़ियों को उन्होंने क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान कार में बैठा एक युवक घायल हो गया. कार्यकर्ताओं ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. संयुक्त जिला चिकित्सालय में उसका इलाज चल रहा है। कांग्रेस ने भाजपा को घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस एवं अधिकारी पहुंच गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरीगंज सीओ मयंक दिर्वेदी ने बताया कि तहरीर मिल चुकी है है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं यूपी कांग्रेस के अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ‘हार के डर से बौखलाई भाजपा. अमेठी में प्रशासन की मौजूदगी में भाजपाइयों ने जिला कार्यालय के बाहर खड़ी दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ की. जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल कार्यालय में मौजूद थे. उन्होंने कांग्रेसजनों के साथ उपद्रवियों को वहां से भगाया लेकिन पुलिस हर बार की तरह तमाशबीन बनी रही, जैसे सब कुछ उसकी शह पर हो रहा हो. भाजपा अपनी हार पहले ही मान चुकी है, तभी इतनी नीचता और ओछी हरकतों पर उतर आए हैं।