Sahara Jeevan

[current_date format=’l, F d Y’]

Latest News
मेरे पिता ने अमेठी का परिवार की तरह किया पालन पोषण – प्रियंका गांधी अमेठी की जनता भाजपा के झूठ को समझ चुकी है- किशोरी लाल शर्मा मंडलायुक्त व आईजी अयोध्या ने स्ट्रांग रूम, मतगणना कक्ष, पोलिंग पार्टी रवाना स्थल का किया निरीक्षण अमेठी का राष्ट्रीय और विश्व पटल पर गांधी परिवार ने नाम बढ़ाया, दूसरों दलों ने अमेठी से लड़कर अपनी पहचान बनाई, – किशोरी लाल शर्मा  योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और सपा पर जमकर साधा निशाना, कहा रामद्रोही और राम के अस्तित्व को नकारने वालों को जनता देगी नकार *सुल्तानपुर ब्रेकिंग* *तालाब में डूबने से हुई दो बच्चों की मौत* सुल्तानपुर-तालाब में नहाने गए दो बच्चे डूबे। साथ में गई एक बच्ची के हल्ला गुहार पर ग्रामीणों ने आनन- फानन में तालाब से निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती। डॉक्टर ने दोनों बच्चों शिवा गुप्ता पुत्र जयप्रकाश उम्र 14 वर्ष, व बलवंत पुत्र राजकुमार 13 वर्ष को किया मृत घोषित। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल। चांदा कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर जूनियर हाई स्कूल के बगल की घटना।

© 2022 All Rights Reserved.

यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस मीडिया स्ट्रेटजी कमेटी का बनाया गया कोऑर्डिनेटर

सहारा जीवन न्यूज

लखनऊ। लोकसभा 2024 चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी को यूपी कांग्रेस का मीडिया स्ट्रेटजी कोआर्डिनेटर बनाया गया है, इसके तहत पार्टी की बात और पार्टी की बातों का प्रचार प्रसार साथ ही जनता के मुद्दों को मीडिया के समक्ष प्रभावी ढंग से रखने के साथ-साथ भाजपा द्वारा फैलाये जा रहे झूठ के नरेटिव को तोड़ने का काम करेंगे, और पार्टी की मीडिया रणनीति बनाने का काम करेंगे।अंशू अवस्थी ने नेतृत्व द्वारा दी गई जिम्मेदारी के लिए नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है, राष्ट्रीय महासचिव/प्रभारी श्री अविनाश पांडे, प्रदेश अध्यक्ष – पूर्व मंत्री अजय राय, राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे , मीडिया चेयरमैन यूपी कांग्रेस डा. सी. पी. राय, का आभार व्यक्त किया है, और पूरी निष्ठा और कर्मठता से काम करने का भरोसा दिया है। अंशू अवस्थी, यूपी कांग्रेस के अभी प्रवक्ता हैं, और मीडिया चैनलों पर मजबूती और बेबाकी से कांग्रेस का पक्ष रखते हैं, अभी हाल ही में अंशू अवस्थी का वीडियो बहुत वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अग्नि वीरों को लेकर कहा था कि भाजपा सरकार में 22 साल के नौजवान को रिटायर कर घर भेजा जा है और 73 साल के बुजुर्ग और मौका मांग रहे हैं।इससे पहले जब प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की प्रभारी थीं तो अंशू अवस्थी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस का डिजिटल मीडिया कोआर्डिनेटर बनाया गया था, इसके आलावा छात्र संगठन एनएसयूआई,युवा कांग्रेस में काम कर चुके हैं ,और संगठन का अच्छा खासा अनुभव है, पार्टी के लिए समय समय पर दूसरे राज्यों में भी चुनाव प्रबंधन का काम किया है, राहुल गांधी द्वारा निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा के वह हरियाणा के राष्ट्रीय मीडिया कोऑर्डिनेटर भी रह चुके हैं ,इसके अलावा गुजरात, बिहार , महाराष्ट्र, राजस्थान चुनाव में काम किया है।अंशू अवस्थी को यूपी कांग्रेस का मीडिया स्ट्रेटजी कमेटी कोऑर्डिनेटर बनाए जाने पर कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है।

दैनिक समाचार पत्र, लखनऊ।

*( प्रियंका गुप्ता )*
प्रवक्ता
मो0-9044259233